कैसे स्कूल की शर्मीली लड़की सनी लियोन पोर्न स्टार बन गई? यहां पढ़ें

सनी लियोन आज बॉलीवुड उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्री है। कई लोगों को अभिनेत्री सनी लियोन की कहानी पता है, वह हमेशा उसके होंठ पर एक सुंदर मुस्कान थी लेकिन इस स्कूल की शर्मीली लड़की को करनीजीत कौर के नाम से जाना जाने वाला एक पोर्न स्टार बन गई। दरअसल, जब वह 1 9 वर्ष की थीं तो करणजीत कौर उसका नाम था।

सनी लियोन आज बॉलीवुड उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्री है। कई लोगों को अभिनेत्री सनी लियोन की कहानी पता है, वह हमेशा उसके होंठ पर एक सुंदर मुस्कान थी लेकिन इस स्कूल की शर्मीली लड़की को करनीजीत कौर के नाम से जाना जाने वाला एक पोर्न स्टार बन गया। दरअसल, जब वह 1 9 वर्ष की थीं तो करणजीत कौर उसका नाम था।

सनी लियॉन पोर्न स्टार कैसे बनी

जब सनी फिल्म देखने के लिए कमरे में बैठ गई, तो उसे लगा जैसे कोई उसे देख रहा था। दरअसल, वह डर गई थी, आखिरकार, उसने डीवीडी उठाया और उसे एक तरफ रख दिया। कुछ साल बाद, घर पर कोई नहीं था, इसलिए सनी ने दोस्तों के साथ अश्लील देखने का एक कार्यक्रम बनाया। सनी 1 9 वर्ष का थी।



यह दोस्तों के साथ अश्लील देखने के लिए सनी लियोन का पहला अनुभव था उसने एक साक्षात्कार में इसके बारे में बताया। सनी ने कहा था कि युवा मित्रों के साथ एक अश्लील फिल्म देखने और कपड़े के बिना घर में चलना एक अलग भावना थी। फिर भी, सनी लियोन अश्लील फिल्मों में फिल्में करने के बारे में नहीं सोचते थे। इस दिन उन्हें एक नई नौकरी मिली।

सनी लियोन को बेकरी में नौकरी मिली और फिर वह कुछ पैसे कमाने के इरादे से कर और सेवानिवृत्ति कंपनी में शामिल हो गई। हालांकि सनी को खुद के लिए एक बहुत ही साधारण काम मिल गया था, लेकिन नतीजतन भाग्य उसके लिए कुछ नहीं करना चाहता था। सनी का परिवार अमेरिका से कनाडा में चले गया। फिर उसने पोर्न फिल्म एजेंट से मुलाकात की अश्लील फिल्मों के इस एजेंट ने सनी को एक ऑफर दिया है, लेकिन सनी परिवार की इच्छाओं के बिना कुछ भी नहीं करना चाहता थी। 

उसने अश्लील फिल्मों में काम करने की पेशकश को स्वीकार कर लिया। सनी ने इस फैसले के बारे में अपने परिवार को बताया और उनकी अनुमति ली। इस समय के दौरान, एक पूर्व संपादक, जिन्होंने उनके साथ काम किया था, ने सनी के नाम के लिए लियोन शब्द भी जोड़ा। यह वह समय था जब पोर्न स्टार सनी लियोन ने अपने पोर्न कैरियर की शुरूआत की, लेकिन यह आसान नहीं था, सनी को अलग लोगों के साथ सोने के लिए बहुत अजीब लग रहा था। सनी लियोन को बहुत सारे पैसे कमाने के लिए अश्लील फिल्मों की पेशकश थी। जब उसे अलग-अलग लोगों के साथ यौन संबंध रखने का प्रस्ताव मिला। सनी का कहना है कि हालांकि परिवार शुरू में अजीब लग रहा था लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।

सनी लियॉन से भी हॉट है पाकिस्तान की यह पहली पोर्न स्टार, देखिए फोटोज

सनी लियोन ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उनके घर में एक भी अश्लील फिल्म नहीं है। सनी ने कभी अपनी अश्लील फिल्मों के चयन पर दुःख व्यक्त नहीं किया है वह हमेशा कहती है कि उसे किसी भी निर्णय के बारे में कोई पछतावा नहीं है।

पोर्न स्टार बड़े स्टार सननी 2012 में जब उन्होंने पूजा भट्ट से मुलाकात की थी, तब उनके जीवन में बड़ा बदलाव आया था। पूजा भट्ट अपनी फिल्म के लिए एक नए चेहरे की तलाश में थी और सनी लियोन ने खुशी से पूजा का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। फिल्म के गलियारों में बहुत चर्चा हुई थी कि बॉलीवुड में एक पोर्न स्टार कैसे आ गई।

सनी लियोन ने बॉलीवुड में सभी विरोध प्रदर्शन और चुभने वाले सवालों के बीच अभिनय किया। आज, वह हिंदी फिल्मों में बहुत प्रसिद्ध है कई अन्य विदेशी नायिकाओं की तुलना में सनी ने भी हिंदी बोलना शुरू कर दिया है, जो दशकों से बॉलीवुड में डाली गई हैं। ऐसी प्रमुखता के बावजूद, अभी भी ऐसी चीजें हैं जो उसे सोने नहीं देते हैं।



सनी ने अक्सर इस तथ्य पर अपने दुःख व्यक्त की है कि बॉलीवुड के लोग बहुत ही प्यार करते हैं, लेकिन लगातार, उन्हें पता है कि वह अश्लील फिल्मों से आ रही है। सनी भी बहुत परेशान महसूस करती है कि वह फिल्मों को बेडरूम के दृश्य और चुंबन के दृश्यों से ज्यादा कुछ नहीं मिलता है। इस के बावजूद, वह हर मुश्किल और हमेशा मुस्कुराहट लड़ने की बात करती है। सनी का भी एक छोटा सा परिवार है।

सनी लियोन ने डैनियल वेबर से शादी की है दोनों अपने विवाहित जीवन से बहुत खुश हैं सनी ने कई अवसरों पर कहा है कि कोई भी डैनियल को जितना प्यार करता है उतना प्यार नहीं दे सकता है। सनी ने एक आम महिला की तरह मां बनने की इच्छा व्यक्त की है। वह आजकल फिल्मों में व्यस्त है।

सनी लियोन आज बॉलीवुड उद्योग का प्रसिद्ध नाम है। वह अपने स्कूल के दिनों में बहुत शर्मीली लड़की थी लेकिन कुछ स्थितियों ने उसे पोर्न स्टार बना दिया। पूरी कहानी पढ़ें।