बड़ी खबर : बिक गया NDTV , खरीदने जा रहे है BJP के ये बड़े समर्थक

एनडीटीवी चैनल जो हमेशा से ही मोदी विरोधी और बुद्धिजीवियों का अड्डा मन जाता है के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही. अभी मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक ये चैनल को स्पाइस जेट के मालिक अजय सिंह ने खरीद लिया है. अजय सिंह इस चैनल के सबसे बड़े शेयर होल्डर बनने जा रहे है.



बताया जा रहा है कि अजय सिंह के साथ एनडीटीवी चैनल की खरीद खरीद का सौदा तय हो चुका है. आपको बताते चले की एनडीटीवी के पूर्व मालिक और संस्थापक भ्रस्टाचार के केस में जांच चल रही है. अजय सिंह ने 2005 में स्पाइस जेट कंपनी शुरुर की थी जो की काफी फायदे का सौदा रहा. ये 2010 तक स्पाइस जेट के मैनेजिंग डायरेक्टर भी रहे है. पर इनके कंपनी छोड़ते ही कंपनी की माली हालत खराब हो गयी थी.

2015 में इन्होने फिर से इस कंपनी को अपने हाथ में लिया और अब फिर से स्पाइस जेट काफी मुनाफा कमा रही है.
अजय सिंह भाजपा के भी काफी करीबी माने जाते हो. वो अटल बिहारी वाजपई के जमाने में प्रमोद महाजन के ओएसडी थे. साल 2014 में नरेंद्र मोदी की प्रचार अभियान की कोर टीम में जगह मिलने पर भी वो सुर्खियों में नहीं रहे। लेकिन जब बीजेपी प्रचंड बहुमत से सत्ता में आई तो उसकी जीत में “अबकी बार मोदी सरकार” नारे का भी अहम रोल माना गया। इस नारे के प्रणेता के तौर पर अजय सिंह का नाम सामने आया।