ये है प्रद्युमन की मां को ल‌िखी वो आख‌िरी च‌िट्ठी ज‌िसे पढ़कर क‌िसी की भी आंखें हो सकती हैं नम




रेयान इंटरनेशनल स्कूल ने 7 साल के कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्‍न की नृशंस हत्‍या के बाद वह के प्रिंसिपल को बर्खास्त कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर को गिरफतार कर लिया है. बस कंडक्टर ने पूछताछ में स्वीकार किया है की उसने ही बच्चे की हत्या की. शुरआती जांच के मुताबिक बस कंडक्टर ने बच्चे के साथ योन शोषण करने का प्रयाश किया था और बच्चे के विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी. इस हत्या के मामले में लोगो ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाल रहे है.

लोगो में इस घटना को ले कर बहुत आक्रोश है. लोगो का आरोप है की अगर स्कूल प्रशासन ने सही समय पर सही कदम उठाया होता तो ये हादसा टाला जा सकता था. माना जा रहा है की पुलिस काफी दबाव में है और जल्द से जल्द करवाई के लिए काफी दबाव है. प्रद्युमन की लाश माली को सबसे पहले मिली थी. बस कंडक्टर ने उसकी हत्या बाथरूम में चाकू से की थी उसके बाद वो खिड़की से कूद कर फरार हो गया था.

इसी बीच में प्रद्युमन द्वारा अपनी माँ के लिए लिखी गयी एक लेटर सामने आया है जो उसने अपनी माँ के लिए पिछले साल मदर डे पर लिखी थी. ये चिठ्ठी काफी भावनात्मक है जिसे पढ़ कर किसी की भी आँख में आंसू आ सकते है. नन्हे प्रद्युमन ने टूटे फूटे अक्षरो में अपनी माँ के लिए एक खूबसूरत खत लिखा था. भगवान् उसकी आत्मा को शांति दे और उसके कातिल को कड़ी से कड़ी सजा दे.