सबसे बड़ा खुलासा : रयान स्कूल के माली ने बिना डरे खोल दी सबकी पोल जाने उसने ऐसा क्या कहा की जाने उसने ऐसा क्या कहा की खुल गयी सब दंग रह गए

 

रयान इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युमन की हत्या का केस उलझता ही जा रहा है. लगता है ये केस भी आरुषी मर्डर केस की तरह कही उलझ के ही न रह जाए क्यूंकि जो ब्यान आ रहे उससे तो यही लगता है की केस काफी टेढ़ा है. पर एक बात तो सच है की कंडक्टर के अलावा भी कोई है जो इस केस में इन्वॉल्व है. हालाँकि इस केस में एक नया मोड़ माली के ब्यान के बाद आया जो इस तरफ इशारा करता है की इस मर्डर केस में माली के आलावा स्कूल का स्टफ्फ्फ भी इन्वॉल्व है.



पहले बताया जा रहा था की उस कंडक्टर को बाथरूम से निकलते हुए देखा गया था जहाँ उस बच्चे की हत्या हुई थी. माली ने बताया की बस कंडक्टर हत्या नहीं क्र सकता इसके पीछे जरूर किसी और का हाथ है. माली का कहना है की हत्या के वक्त कंडक्टर वहा मौजूद नहीं था. उसने बताया कि वॉटरकूलर की तरफ बाहर जाने का एक दरवाजा है अशोक वहां से अंदर आया. उसने बताया कि अशोक के कपड़ो पर उस वक्त खून मौजूद नहीं था.
माली के ब्यान इस तरफ इशारा कर रहा है की कंडक्टर को मोहरा बनाया जा रहा है जैसा की कंडक्टर ने अपने ब्यान में कहा था की स्कूल प्रबंधन ने उससे गलत ब्यान दिलवाया. और उसे चाकू को टूल किट का हिस्सा बताया जब की वो इसका हिस्सा नहीं है.