जानिये कौन है लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी, बिग बॉस तक कैसे पहुंची?

सपना चौधरी जो की आज कल लाखो दिलो की धड़कन बन चुकी है. हरयाणा और पंजाब में इन के लाखो दीवाने है. यूट्यूब और महफ़िलो में इनके डांस पर लोग लाखो लुटा देते है. आइये जानते है सपना चौधरी के बारे में कुछ ख़ास बाते जो किसी और को नहीं पता है.


क्या आप जानते है की सपना चौधरी के पिता जी का निधन १२ साल की उम्र में हो गया था और घर चलाने की सारी जिम्मेदारी उनके ऊपर आ गयी थी. 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के कस्बा नजफगढ़ में सपना चौधरी का जन्म हुआ। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की।उनके पिता का निधन जल्दी हो गया उस समय सपना सिर्फ १२ साल की थी. इसके बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। घर चलाने के लिए सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को करियर बना लिया।

क्या आप जानते है सपना चौधरी जो की अब एक शो के लिए लाखो में कमाती है ने अपने पहले शो के लिए सिर्फ 3100 रुपये लिए थे. और एक महीने में उन्हें 30-40 प्रोग्राम करने पड़ते थे फिर जा कर उनके घर का गुजारा चलता था. सपना चौधरी को सफलता २०१२ में उनके गाने “सॉलिड बॉडी” से मिली इसके बाद वो रातो रात यूपी, हरयाणा और पंजाब में मशहूर हो गयी. उनके शोज में पुलिस के लिए भीड़ संभालना मुश्किल हो जाता है.

अपनी इसी सफलता की वजह से अब वो बिग बॉस में भी एंट्री ले चुकी है.